Akshara Singh बनीं सबसे महंगी भोजपुरी एक्ट्रेस

Akshara Singh

भोजपुरी फिल्म स्टार्स अब अपनी काबिलियत के दम पर अपनी फीस भी बढ़ा रहे हैं। भोजपुरी ऐक्टर रवि किशन को लेकर पहले ही खबरें आ चुकी हैं उन्होंने अपने फीस बढ़ा दिए हैं।

अब भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने भी अपनी फीस को दोगुना कर दिया है और इसी के साथ अक्षरा भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की सबसे महंगी स्टार बन चुकी हैं। अक्षरा सिंह ने अपनी अपकमिंग भोजपुरी फिल्म ‘डार्लिंग’ के लिए दुगना पैसे लिए हैं।

अक्षरा न सिर्फ अपनी ऐक्टिंग के लिए जानी जाती हैं बल्कि लोग उनकी खूबसूरती के भी दिवाने हैं। Akshara Singh आए दिन अपनी नई-नई फोटो और विडिओ सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

भोजपुरी के साथ-साथ अक्षरा हिंदी गानों की ओर भी रूझान हैं, उनके कई हिंदी गानों को यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है। हाल ही Akshara Singh ने Laung Laachi गाने को गया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है।

Akshara Singh की अपकमिंग भोजपुरी फिल्म ‘डार्लिंग’ होने वाली है जिसमें अक्षरा के साथ इस फिल्म में प्रडूसर प्रदीप के शर्मा के बेटे राहुल शर्मा लांच हो रहे हैं।

Akshara Singh
Image Source- Akshara Singh
Akshara Singh Bhojpuri Actress
Pic Source- Akshara Singh
Akshara Singh Hot Look
Image Source- Akshara Singh
Akshara Singh Hot Look
Image Source- Akshara Singh

3 thoughts on “Akshara Singh बनीं सबसे महंगी भोजपुरी एक्ट्रेस”

  1. Pingback: Yash Kumar और Nidhi Jha की धमाकेदार भोजपुरी फिल्म "Inspector Dhakad Singh" - Bhojpurworld

  2. Pingback: Aghori Bhojpuri film: 'अघोरी' के भेष में दिखे यश कुमार, देखिए फिल्म का दमदार ट्रेलर - Bhojpurworld

  3. Pingback: Monalisa और Sahar Afsha से लेकर Rinku Ghosh ने छोड़ी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री, जानिए इनके अलावा इस लिस्ट में और कौन-कौन

Leave a Reply