2022 में इन भोजपुरी गाने के विडिओ को सबसे ज्यादा बार देखा गया, यूट्यूब पर 100 मिलियन से ज्यादा का व्यूज

top bhojpuri songs

भोजपुरी में रोजाना कोई न कोई गाने और फिल्में रिलीज किए जाते हैं लेकिन कुछ ऐसे गाने और फिल्म होते हैं जो लोगों को काफी पसंद आते हैं। ऐसे सॉन्ग और फिल्म यूट्यूब पर वाइरल होते देर नहीं लगता। आज हम आपको उन भोजपुरी गानों के बारे में जानकारी देंगे जो यूट्यूब पर 2022 में सबसे ज्यादा बार देखें गए। इन गानों पर 100 मिलियन से भी ज्यादा का व्यू है।

‘दिलवा ले गईले राजा’ Dilwa Le Gaile Raja

भोजपुरी की एक्सप्रेशन क्वीन नीलम गिरी और जुबली स्टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ के भाई के भाई प्रवेश लाल यादव का गाना ‘दिलवा ले गईले राजा’ (Dilwa Le Gaile Raja) के वीडियो को यूट्यूब पर 136 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने के विडिओ को Nirahua Music World के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर, सितंबर में रिलीज किया गया ये वीडियो आज भी म्यूजिक लिस्ट में टॉप 4 पर ट्रेंड कर रहा है। इस धमाकेदार गाने को शिल्पी राज ने गाया है।

‘नथुनिया’ Nathuniya

खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह का गाना ‘नथुनिया’ (Nathuniya) के वीडियो को यूट्यूब पर 266 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने के विडिओ को Saregama Hum Bhojpuri के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर, मई में रिलीज किया गया। इस धमाकेदार गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह Khesari Lal Yadav & Priyanka Singh ने गाया है।

‘लाल घाघरा’ Lal Ghaghra

पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का इस साल का धमाकेदार गाना ‘लाल घाघरा’ (Laal Ghaghra) के वीडियो को यूट्यूब पर 141 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। आज भी यूट्यूब के म्यूजिक लिस्ट में यह गाना 12वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने के विडिओ को Saregama Hum Bhojpuri के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर, सितंबर में रिलीज किया गया। इस गाने को Pawan Singh & Shilpi Raj ने गया है।

‘हरी-हरी ओढ़नी’ Hari Hari Odhani

पवन सिंह और एक्ट्रेस डिंपल सिंह स्टारर गाना ‘हरी-हरी ओढ़नी’ यूट्यूब पर रिलीज होते ही छा गया था। इस गाने के वीडियो को यूट्यूब पर 106 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। Hari Hari Odhani गाने के विडिओ को DRS Music के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर नवंबर 2022 को रिलीज किया गया था। यह गाना आज भी यूट्यूब के म्यूजिक लिस्ट में तीसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। इस धमाकेदार गाने को पवन सिंह और अनुपमा यादव ने गाया है।

Leave a Reply