‘अर्धनारी 2’ Ardhnaari 2 Bhojpuri Film: थर्ड जेंडर की कहानी पर बनी जबरदस्त भोजपुरी फिल्म!

Ardhnaari 2 Bhojpuri Film

भोजपुरी सुपरस्टार यश कुमार अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में बने रहते हैं। यश कुमार की आए दिन एक से बढ़कर एक फ़िल्में रिलीज हो रहीं हैं। अब इनके आने वाली नई भोजपुरी फिल्म ‘अर्धनारी’ का सीक्वल ‘अर्धनारी 2’ का धमाकेदार ट्रेलर इंटर10 रंगीला के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है। भोजपुरी की यह फिल्म थर्ड जेंडर की कहानी पर बेस है। फिल्म के ट्रेलर में यश कुमार, अवधेश मिश्रा दोनों के लुक और ऐक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है।

इस फिल्म में यश कुमार का डबल रोल देखने को मिल रहा है वही अवधेश मिश्रा भी इस फिल्म में अलग अंदाज में दिख रहें हैं। भोजपुरी के इस फिल्म की कहानी प्रताड़ना और जुर्म पर बेस है। अर्धनारी की अपार सफलता के बाद ‘अर्धनारी 2’ भी बनाने का फैसला हुआ था, यह फिल्म जल्दी ही रिलीज होने वाली है।

भोजपुरी के इस धमाकेदार फिल्म में “Yash Kumar, Awdhesh Mishra, Sanjukta Roy, Sushil Singh, Subodh Seth, Rakesh Babu, Rohit Singh (Matru), Baleshwar Singh, Heera Yadav” जैसे और भी कैसे बड़े कलाकार ऐक्टिंग करते दिखेंगे।

भोजपुरी के इस धमाकेदार फिल्म को Raj Kishore Prasad(Raju) ने डायरेक्ट किया है और अपूर्व मेरतीय Apurv Meratia, Rama Prasad, Monika Singh और Chandresh Mehta ने प्रडूस किया है।

Movie Name:Ardhnaari 2 Bhojpuri Film
Star Cast:Yash Kumar, Awdhesh Mishra, Sanjukta Roy, Sushil Singh, Subodh Seth, Rakesh Babu, Rohit Singh (Matru), Baleshwar Singh, Heera Yadav, Kiran Nirmal & Ragini Dubey
Banner:Rama Prasad Production Andchandravarsha Entertainment Pvt Ltd Presents
Producer:Apurv Meratia, Rama Prasad, Monika Singh & Chandresh Mehta
Director:Raj Kishore Prasad(Raju)
Story, Screenplay & Dialogue:S. K. Chauhan
Music Director:Munna Dubey
Music on:Enterr10 Rangeela

Leave a Reply