भोजपुरी फ़िल्म “अर्धनारी” का ट्रेलर जारी, यश कुमार और अवधेश मिश्रा बने किन्नर

Ardhnaari Bhojpuri Film 2022

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपर स्टार यश कुमार (Yash Kumar), अवधेश मिश्रा (Awdhesh Mishra) और निधि झा (Nidhi Jha) इन दिनों अपनी आने वाली नई भोजपुरी फिल्म जिसका टाइटल है “अर्धनारी” “Ardhnaari Bhojpuri Film” को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं।

इनके फिल्म का ट्रेलर Enterr10 Rangeela के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर जारी कर दिया गया है। भोजपुरी के इस फिल्म का ट्रेलर काफी ज्यादा धमाकेदार है, इस फिल्म में आपको यश कुमार एक किन्नर के रूप में दिखने वाले हैं। इनके साथ-साथ आपको अवधेश मिश्रा भी किन्नर के रूप में देखेंगे। अर्धनारी भोजपुरी फिल्म में इइन दोनों की एक्टिंग लाजवाब है।

भोजपुरी की यह फिल्म बाकी भोजपुरी फिल्मों से काफी ज्यादा अलग है। सबसे पहली बात है कि इस फिल्म की कहानी बहुत ही ज्यादा जबरदस्त है, जिसे एस.के. चौहान जी ने लिखा है। इस फिल्म की कहानी प्यार मोहब्बत और एक्शन से भरपूर होने वाली है।

इस फिल्म में यश कुमार और अवधेश मिश्रा की जोड़ी बड़े पर्दे पर काफी ज्यादा कमाल करने वाली है। वही निधि झा कि भी एक्टिंग काफी ज्यादा जबरदस्त है। बाकी लोगों की बात करें तो इसमें राज प्रेमी, सुबोध सेठ और महेश आचार्य की धमाकेदार कॉमेडी भी आपको देखने को मिलेगी।

“अर्धनारी” “Ardhnaari Bhojpuri Film” फिल्म का रिलीज डेट अभी सामने नहीं आया है, जैसे ही इस फिल्म के बारे में और जानकारी मिलेगी हम आपको जरूर बताएंगे।

Ardhnaari Bhojpuri Movie

Film:Ardhnaari, अर्धनारी
Star Cast:Yash Kumar,Nidhi Jha,Awdhesh Mishra,Raj Premi, Subodh Seth,Mahesh Acharya & Etc
Producer:Rama Prasad
Director:Rajkishore Prasad(Raju)
Writer:S.K Chauhan
Music Director:Munna Dubey
Screenplay & Dialogue:S.K Chauhan
Banner:Rama Prasad Production
Music On:Enterr10 Rangeela

Ardhnaari Bhojpuri Film (Official Trailer)

Leave a Reply