“PAPER BOY” रितेश पांडे और चांदनी सिंह की रोमांस से भरपूर फिल्म

PAPER BOY bhojpuri film 2022

भोजपुरी स्टार गायक रितेश पांडे (Ritesh Pandey) और चांदनी सिंह (Chandani Singh) अपने आने वाली नई भोजपुरी फिल्म को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। इनकी आने वाली नई भोजपुरी फिल्म “पेपर ब्वॉय” Paper Boy Bhojpuri Film का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

इस फिल्म का ट्रेलर Worldwide Records Bhojpuri भोजपुरी की ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस फिल्म का ट्रेलर भोजपुरी दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। भोजपुरी कि यह फिल्म रोमांस से भरपूर होने वाली है। इस फिल्म में रितेश पांडे एक पेपरब्वॉय का काम करते हैं जिन्हें चांदनी सिंह से प्यार हो जाता है। लेकिन चांदनी सिंह के बड़े भाई जिनका रोल संजय पांडे जी कर रहे हैं, इस प्यार के खिलाफ होते हैं। यह फिल्म बीच में एक नई मोड़ लेती है जिसके बाद इस फिल्म की कहानी काफी ज्यादा बदल जाती है। अब इस फिल्म को देखने के बाद ही पूरी कहानी समझ में आएगी।

Paper Boy Bhojpuri Film (Story)

अगर इस फिल्म की कहानी की बात करें तो इस फिल्म की कहानी बहुत ही जबरदस्त है। जिसे कृष्णा झा और तौहीद जी ने लिखा है। यह फिल्म पारिवारिक है और प्यार मोहब्बत पर बेस है। भोजपुरी के इस फिल्म में रितेश पांडे, चांदनी सिंह, संजय पांडे, संजीव मिश्रा जैसे कलाकार आपको एक्टिंग करते दिखेंगे। कहानी के साथ-साथ इस फिल्म के गाने भी बहुत जबरदस्त है, जिसमें साहिल खान जी ने म्यूजिक दिया है।

इस फिल्म को देखने के लिए आपको थोड़ा सा वेट करना होगा क्योंकि इस फिल्म का रिलीज डेट अभी सामने नहीं आया है। जैसे ही इस फिल्म के बारे में और जानकारी मिलेगी हम अपडेट करेंगे।

Movie:Paper Boy Bhojpuri
Starcast:Ritesh Pandey, Chandani Singh, Sanjay Pandey, Mahesh Acharya, Sweta Verma & Others
Producer:Deepak Shah
Director:Dheeru Yadav
Writer:Krishna jha & tauhid
Music Director:Sahil Khan
Music ON:Worldwide Records ©️

पेपर बॉय भोजपुरी फिल्म (Official Trailer)

Leave a Reply