जानिए, भोजपुरी क्वीन Amrapali Dubey एक फिल्म के लिए कितनी फीस लेती हैं?

Amrapali Dubey Fees

Amrapali Dubey highest paid actress in Bhojpuri | Amrapali Dubey Fees | Amrapali Dubey is the most popular Bhojpuri actress

भोजपुरी सिनेमा जगत की ब्यूटी क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भोजपुरी दर्शकों की पहली पसंद बन गई हैं। आम्रपाली दुबे ने अपनी कड़ी मेहनत से लोगों के दिलों में यह जगह बनाई है। Amrapali भोजपुरी सिनेमा की ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बहुत ही कम समय में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपना अलग पहचान बनाई हैं।

Amrapali Dubey भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस में से एक हैं। आज हम आपको बताएंगे कि आम्रपाली दुबे एक फिल्म करने का कितना फीस चार्ज करती हैं।

सोशल मीडिया पर Amrapali Dubey कि काफी तगड़ी फैंस फालोइंग है, साथ में फैंस द्वारा इन्हे यूट्यूब क्वीन का भी दर्जा दिया गया है। यूट्यूब पर इनके विडिओ पर मिलियन में व्यू आते हैं। यूट्यूब के साथ-साथ उनकी हर एक फिल्म और गाना बाकी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब धूम मचाती नजर आती है।

Bhojpuri Actress Amrapali Dubey
Aamrapali Dubey • Instagram • (@aamrapali1101)

Amrapali Dubey कभी डॉक्टर बनने का सपना देखती थीं, लेकिन आज वह भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम बन चुकी हैं। Amrapali ने छोटे पर्दे से एक्टिंग की शुरुआत करने के बाद 2014 में भोजपुरी जुबली स्टार दिनेश लाल यादव “निरहुआ” के साथ फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ से भोजपुरी फिल्मों डेब्यू किया। तब से लेकर अब तक Amrapali लगातार एक से बढ़कर एक भोजपुरी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Amrapali Dubey Fees

भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे को गाड़ियों का बहुत ज्यादा शौक है यही वजह है कि उनके पास लग्जरी कारों का बहुत बड़ा कलेक्शन है। Amrapali Dubey के पास रेंज रोवर, बीएमडब्ल्यू, फॉर्च्यूनर जैसी लग्जरी गाड़ियां हैं। आम्रपाली के पास एक आलीशान फ्लैट भी है, जिसे उन्होंने जनवरी 2019 में खरीदा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Amrapali Dubey एक फिल्म के लिए करीब 8 से 10 लाख रुपये तक फीस चार्ज करती हैं।

1 thought on “जानिए, भोजपुरी क्वीन Amrapali Dubey एक फिल्म के लिए कितनी फीस लेती हैं?”

  1. Pingback: Aghori Bhojpuri film: 'अघोरी' के भेष में दिखे यश कुमार, देखिए फिल्म का दमदार ट्रेलर - Bhojpurworld

Leave a Reply