Hote Hote Pyaar Ho Gaya Bhojpuri Film : काजल राघवानी और प्रदीप पांडेय ‘चिंटू’ की अनोखी लव स्टोरी

Hote Hote Pyaar Ho Gaya Bhojpuri Film

भोजपुरी स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू (Pradeep Pandey Chintu), काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और सहर अफशा (Sahar Afsha) की भोजपुरी फिल्म ‘होते होते प्यार हो गया’ (Hote Hote Pyaar Ho Gaya Bhojpuri Film) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। भोजपुरी के इस धमाकेदार फिल्म में आपको लव, कामेडी और सस्पेंस का जबरदस्त तड़का दिखने वाला है।

इस फिल्म में आपको प्रदीप पांडेय चिंटू (Pradeep Pandey Chintu), काजल राघवानी (Kajal Raghwani) लीड रोल में ऐक्टिंग करते नजर आएंगे वही इसमें सहर अफशा (Sahar Afsha) गेस्ट के रूप में नजर आएंगी। भोजपुरी के इस फिल्‍म का लोकेशन दुनिया के सबसे खूबसूरत सहारों में से एक लंदन का है और इस फिल्म की शूटिंग भी लंदन में ही की गई है।

Hote Hote Pyaar Ho Gaya भोजपुरी में आपको Pradeep Pandey Chintu, Kajal Raghwani, Krishana Kumar, Awdhesh Mishra, Amit Shukla, Shraddha Nawal, Rohit Singh Matru और Sahar Afsha जैसे कलाकार ऐक्टिंग करते दिखेंगे।

Hote Hote Pyaar Ho Gaya Bhojpuri Film

‘होते होते प्‍यार हो गया’ भोजपुरी फिल्म की कहानी बहुत जबरदस्त और रोमांस से भरपूर होने वाली है। इस फिल्म की कहानी में एक भारतीय लड़के को लंदन में एक भारतीय लड़की से प्‍यार हो जाता है। इस फिल्म में लड़का, लड़की के ऊपर इंप्रेशन जमाने की कोशिश करता है, फिर दोनों के बीच प्यार भरे नोक-झोंक और तकरार के बाद प्यार हो ही जाता है। लेकिन इस फिल्म में लव स्‍टोरी ही नहीं है आगे इस का क्लाइमेक्स आपका होश उड़ा देगा। इस फिल्म का सस्‍पेंस और कामेडी आपको खूब पसंद आएगा।

दोस्तों इस फिल्म के गाने भी बहुत रोमटिक और जबरदस्त हैं जिसमें Sajan Mishra जी ने म्यूजिक दिया है।

यह फिल्म कब रिलीज होगी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है, जैसे ही इस फिल्म के बारे में और जानकारी मिलेगी हम शेयर करेंगे।

दोस्तों इस फिल्म का ट्रेलर आप Enterr10 Rangeela के अफिशल यूट्यूब चैनल पर जा का देख सकते हैं या नीचे दिए हुए लिंक पर क्लिक कर भी इस फिल्म का ट्रेलर देख सकते हैं।

Hote Hote Pyaar Ho Gaya

Movie: Hote Hote Pyaar Ho Gaya Bhojpuri
Star Cast:Pradeep Pandey Chintu, Kajal Raghwani, Krishana Kumar, Awdhesh Mishra, Amit Shukla, Shraddha Nawal, Rohit Singh Matru.
Special Appearance:Sahar Afsha
Producer:Manish Sinha & Shivanshu Pandey
Director:Ananjay Raghuraj
Story, Screenplay & Dialogue:Rakesh Tripathi
Music:Sajan Mishra
Banner:Yashi Films Pvt. Ltd.Present
Music on:Enterr10 Rangeela

Hote Hote Pyaar Ho Gaya Trailer

Trending Posts:

1 thought on “Hote Hote Pyaar Ho Gaya Bhojpuri Film : काजल राघवानी और प्रदीप पांडेय ‘चिंटू’ की अनोखी लव स्टोरी”

  1. Pingback: Aghori Bhojpuri film: 'अघोरी' के भेष में दिखे यश कुमार, देखिए फिल्म का दमदार ट्रेलर - Bhojpurworld

Leave a Reply