इन Bhojpuri Actress की उम्र जानकर आप हो जाएंगे हैरान !

Bhojpuri Actress Age

ग्लैमर और चकाचौंध की इस दुनिया में Bhojpuri Actress भी किसी से पीछे नहीं हैं। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक एक्ट्रेस हैं, जो 35 से 40 की हो जाने के बाद भी लाखों दिलों पर राज करती हैं। इसमें से कई तो शादीशुदा और बच्चों की मां भी हैं। अगर आपको यकीन ना हो तो आगे इस पोस्ट में आप खुद देख सकते हैं।

मोनालिसा (Monalisa)

Monalisa in Black Shimmery Deep-Neck Outfit
Image Credit : Instagram.com – Monalisa

भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa (मोनालिसा) 40 साल की हैं। लेकिन, उनकी खूबसूरती से ऐसा लगता है मानो मोनालिसा 20 -22 साल की हैं। मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और रोजाना अपनी फोटो और विडिओ शेयर करके फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती हैं।

रश्मि देसाई (Rashami Desai)

Rashami Desai Bhojpuri Actress Age
Image Credit : Instagram – Rashami Desai

भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ-साथ टीवी जगत में अपने जलवे बिखेरने वाली रश्मि देसाई भले ही आज भोजपुरी फिल्म जगत से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। रश्मि देसाई की उम्र 36 साल की हैं लेकिन वो अपनी अदाओं के जलवे बिखेरने से कभी पीछे नहीं रहती हैं।

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)

Image Credit : Instagram – Shweta Tiwari

Shweta Tiwari जो बढ़ती उम्र के साथ जवां हो रही हैं। भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री से लेकर टीवी और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर राज करने वाली श्वेता भले ही 42 साल की हैं, मगर उनकी खूबसूरती के आगे तो अच्छे-अच्छे पानी भरते हैं। Shweta Tiwari दो बच्चों की मां हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती देख कर आप अंदाजा तक नहीं लगा पाएंगे।

पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde)

Image Credit : Instagram – Pakhi Hegde

एक समय में पाखी हेगड़े का भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में बोलबाला चलता था। लेकिन भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े शादी के बाद भोजपुरी फिल्म जगत से दूरियां बना ली। उनकी अब दो बेटियां हैं, लेकिन 37 साल के उम्र में भी पाखी हेगड़े आज भी किसी से कम नहीं हैं।

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey)

Amrapali Dubey is the most popular Bhojpuri actress
Image Credit : Instagram – Amrapali Dubey

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की यूट्यूब क्वीन कही जाने वाली आम्रपाली दुबे 35 साल की हैं। आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी को भोजपुरी की सबसे हिट जोड़ी मानी जाती है। Amrapali Dubey भले ही 35 साल की हैं, लेकिन बड़े पर्दे पर और सोशल मीडिया पर राज करती हैं।

Watch : Monalisa, Shweta Tiwari, Amrapali Dubey और Akshara Singh की उम्र कितनी है?

अक्षरा सिंह (Akshara Singh)

Akshara Singh
Image Credit : Instagram – Akshara Singh

भोजपुरी की फैशन क्वीन अक्षरा सिंह अपनी स्टाइल और लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। 31 साल की एक्ट्रेस Akshara Singh लाखों दिलों पर राज करती हैं। यूट्यूब पर इनके गाने काफी पसंद किए जाते हैं।

काजल राघवानी (Kajal Raghwani)

Kajal Raghwani Glamorous look
Image Credit : Instagram – Kajal Raghwani

काजल राघवानी 16 साल की उम्र से ही फिल्मों में ऐक्टिंग करना शुरू कर दिया था। 32 वर्ष की काजल राघवानी भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं। इन्होंने भोजपुरी के साथ-साथ और भी कई भाषाओं के फिल्मों में काम किया है। भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी को भोजपुरी दर्शक खूब पसंद करते हैं।

अंजना सिंह (Anjana Singh)

Anjana Singh
Instagram : Instagram – Anjana Singh

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की ड्रीम गर्ल और हॉट केक कही जाने वाली अंजना सिंह भले ही भोजपुरी फिल्मों में कम नजर आती हैं। लेकिन Anjana Singh अपनी बेटी अदिति सिंह के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। 32 वर्ष की अंजना सिंह एक बेटी की मां होकर भी वो अपनी अदाओं से लाखों दिलों पर राज करती हैं।

Trending Post:

1 thought on “इन Bhojpuri Actress की उम्र जानकर आप हो जाएंगे हैरान !”

  1. Pingback: 2023 में खेसारी लाल, पवन सिंह नहीं बल्कि ये बनेंगे नंबर वन, 2023 में रिलीज होंगी बैक टू बैक धमाकेदार भोजप

Leave a Reply