जाने-माने निर्माता और निर्देशक सुभाष चंद्र तिवारी (Subhash Chandra Tiwari) की संदिग्ध हालत में मौत

Subhash Chandra Tiwari Bhojpuri director found dead in hotel roomSubhash Chandra Tiwari Bhojpuri director found dead in hotel room

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए बहुत ही शॉकिंग और दुखद खबर है , दरअसल जाने माने निर्माता और निर्देशक सुभाष चंद्र तिवारी की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। इनका शव सोनभद्र नगर में स्थित एक होटल के कमरे में मिला। कमरे में शव मिलने की घटना से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है। फिलहाल पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

सबसे खास बात है कि डायरेक्टर सुभाष चंद्र तिवारी (Subhash Chandra Tiwari) ने 11 मई को फिल्म ‘दो दिल बंधे एक डोरी’ की शूटिंग पूरी की। इसके बाद सभी स्टाफ का पमेंट किया और फिल्म के लीड एक्टर्स को एयरपोर्ट के लिए रवाना किया। इसके बाद वो होटल के कमरे में आकर सो गए। अगले दिन जब फिल्म यूनिट के स्टाफ्स उन्हें उठाने गए तो इनके होटल रूम से कोई भी रिस्पांस नहीं मिलने की वजह से होटल के लोगों को बुलाया गया। लेकिन जब अंदर से कोई भी आवाज नहीं आई तो पुलिस को बुलाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा किसी तरह से खोला और शव वो कब्जे में लिया। इसके बाद सुभाष चंद्र तिवारी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

सुभाष चंद्र तिवारी की मौत किस वजह से हुई है इसके पीछे की वजह का खुलासा फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद होगा। लेकिन मौत से ठीक एक दिन पहले उन्होंने चेस्ट पेन की शिकायत की थी दिसके बाद वो हॉस्पिटल भी गए थे। बाकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली सच्चाई सामने आएगी।

Leave a Reply