Ek Duje Ke Liye 2 | एक दूजे के लिए 2 भोजपुरी फिल्म – पवन सिंह, सहर अफ्शा और मधु शर्मा

Ek Duje Ke Liye 2 Bhojpuri Film

आज हम बात करने वाले हैं भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पॉवर स्टार और गायक पवन सिंह (Pawan Singh), सहर अफ्शा (SaharAfsha) और मधु शर्मा (MadhuSharma) की आने वाली नई भोजपुरी फिल्म के बारे में। इस फिल का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है, जिसे Enterr10 Rangeela के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर 10 सितंबर 2021 को अपलोड किया गया।

इस फिल्म का टाइटल है, ‘एक दूजे के लिए 2’ Ek Duje Ke Liye 2. भोजपुरी फिल्म एक ‘दूजे के लिए’ सक्सेस के बाद आने वाली फिल्म ‘एक दूजे के लिए 2’ पवन सिंह की बहुत बड़ी फिल्म होने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग दुनिया के खूबसूरत शहर में से एक लंदन में हुई है।

इस फिल्म में पवन सिंह (Pawan Singh), सहर अफ्शा (SaharAfsha) और मधु शर्मा (MadhuSharma) लीड रोल में हैं, इनके साथ माया यादव (Maya Yadav) दीपक सिंह (Deepak Sinha) जैसे कलाकार भी इस फिल्म में दिखेंगे।

Ek Duje Ke Liye 2 Bhojpuri Film Story

भोजपुरी के इस फिल्म की कहानी बहुत जबरदस्त और ईमोशनल है। पवन सिंह की माँ लंदन में रहती हैं, और अपने बेटे की शादी करवाना चाहती हैं, वो एक ऐसे लड़की की तलाश करती हैं जिसके 24 के 24 गुड़ पवन सिंह से मिल रहे होते हैं। लेकिन पवन सिंह को सहर अफ्शा (SaharAfsha) से प्यार होता है। लेकिन अपने माँ के जिद्द के वजह से पवन इस शादी के लिए मन नही कर पाते हैं। बड़ी धूम-धाम से पवन सिंह कि शादी होती हैं। लेकिन शादी के बाद भी पवन सहर अफ्शा (SaharAfsha) से संबंध रखते हैं। कुछ समय बाद पवन कि पत्नी मधू शर्मा (Madhu Sharma) का एक्सीडेंट हो जाता है, जिसमें इनका बच्चा छीन जाता है। दोस्तों अब फिल्म देखने के बाद पूरी कहानी अच्छे से समझ में आएगी।

इस धमाकेदार फिल्म को पराग पाटील (Parag Patil) जी ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म की कहानी बहुत जबरदस्त है जिसे (राकेश त्रिपाठी) Rakesh Tripathi जी ने लिखा है।

एक दूजे के लिए 2 भोजपुरी फिल्म ट्रेलर

Leave a Reply