एक्शन से भरपूर भोजपुरी फिल्म ‘Singh is Fire’ पवन सिंह, आकांक्षा दुबे

Singh is Fire

भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन सिंह Pawan singh और आकांक्षा दुबे Akansha Dubey अपनी आने वाली भोजपुरी फिल्म ‘Singh is Fire’ (सिंह इज फायर) को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। इसकी आने वाली यह फिल्म एक्शन और रोमांस से भरपूर होने वाली है।

इस फिल्म में पवन सिंह, आकांक्षा दुबे, सुशिल सिंह, मनोज टाइगर, संजय महानंद और अमित शर्मा जैसे जाने-माने कलाकार होंगे। फिल्म के निर्देशक मनोज नारायण हैं और इसे उमा शंकर सिंह निर्मित कर रहे हैं। यह फिल्म भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होने वाली है।

Singh is Fire (सिंह इज फायर) एक्शन फिल्म होने वाली है जिसकी कहानी एक जबरदस्त पुलिस अधिकारी और उसके साथी अफसरों के साथ जुड़े रोमांटिक और एक्शन-पैक्ड स्टोरी पर आधारित है।

फिल्म की कहानी एक शहर में शुरू होती है, जहां अपराधों का अंधाधुंध सत्ता है। पवन सिंह एक जबरदस्त पुलिस अधिकारी हैं, जो इस शहर के अपराधों के विरुद्ध लड़ाई लड़ते हुए अपनी जान खतरे में डालते हैं। इसी दौरान उन्हें अकांक्षा दुबे से प्यार होता है।

फिल्म की कहानी आगे बढ़ते हुए उनके प्रेम और अपराधों के खिलाफ लड़ाई में नए मोड़ लेती है। अपराधों की शक्ति को तोड़ने के लिए पवन सिंह और उनके साथी अफसर एक साथ काम करते हुए एक नया योजना बनाते हैं जिससे शहर को अपराध से मुक्त किया जा सके।

यह फिल्म कब रिलीज होगी इसके बारे में जानकारी नहीं दी गई है, जैसे ही इसके बारे में पता चलेगा हम जल्दी अपडेट करेंगे।

Leave a Reply